top of page
Search
alpayuexpress

जखनिया विधायक के जन्मदिन पर कार्यकर्त्ता और सहयोगियों ने काटा केक,की लंबी उम्र और स्वस्थ जीवन की कामना

जखनिया विधायक के जन्मदिन पर कार्यकर्त्ता और सहयोगियों ने काटा केक,की लंबी उम्र और स्वस्थ जीवन की कामना


आदित्य कुमार सीनियर क्राइम रिपोर्टर


⭕जन्मदिन पर विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने भी एक्स पर बधाई


गाजीपुर:-खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर जखनिया के लोकप्रिय विधायक बेदी राम जी के जन्मदिन पर उनके सहयोगियों और कार्यकर्त्ताओं ने मिलकर भव्य समारोह का आयोजन किया। इस अवसर पर विधायक जी के समर्थन में जुटे लोगों ने केक काटकर उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दीं। कार्यक्रम में मौजूद विधायक प्रतिनिधि अरविंद कुमार ने बताया कि बेदी राम जी हमेशा से अपने क्षेत्र के विकास और जनता की भलाई के लिए तत्पर रहे हैं। उनका जन्मदिन उनके समर्थकों और क्षेत्रवासियों के लिए एक महत्वपूर्ण दिन है।

समारोह में तेज बहादुर, मनीष राव शीनु (जिला पंचायत सदस्य), पीयूष कुमार, वरुण कुमार, मोहित कुमार, अरविंद सिपाही, पंकज दुबे, सुभाष और गोलू जैसे प्रमुख सहयोगियों ने हिस्सा लिया। सभी ने मिलकर विधायक जी की लंबी उम्र और स्वस्थ जीवन की कामना की।

सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर भी बधाइयों का तांता लगा रहा। फेसबुक, व्हाट्सएप और ट्विटर पर उनके समर्थकों और क्षेत्रवासियों ने उन्हें शुभकामनाएं दीं और उनके कार्यों की सराहना की। इस अवसर पर विधायक जी ने सभी को धन्यवाद दिया और अपने समर्थकों से वादा किया कि वे क्षेत्र के विकास और जनकल्याण के लिए हमेशा समर्पित रहेंगे। उनके जन्मदिन का यह आयोजन एकता और भाईचारे का संदेश देता है, जो जखनिया के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

14 views0 comments

Comments


bottom of page