top of page
Search
  • alpayuexpress

भाजपा लहर में!...गाँव के सभी महिलाओं और पुरुषों ने की भाजपा की सदस्यता ग्रहण

भाजपा लहर में!...गाँव के सभी महिलाओं और पुरुषों ने की भाजपा की सदस्यता ग्रहण


सुभास कुमार ब्यूरो चीफ


सितम्बर रविवार 15-9-2024

गाज़ीपुर:- ख़बर गाज़ीपुर ज़िले से है जहां पर भाजपा द्वारा चलाया जा रहा अटल सदस्यता अभियान कार्यक्रम तहत आज राज्यसभा सांसद डा. संगीता बलवंत ग्रामसभा सराय-शरीफ में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।डा. संगीता बलवंत ने पूरे गाँव की महिलाओं और पुरुषों को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करायी, महिलायें काफ़ी अधिक संख्या में उपस्थित थी और अपने बीच अपनी सांसद द्वारा भाजपा सदस्य बन कर खुश थी।

राज्यसभा सांसद ने कहा की भारतीय जनता पार्टी एक राष्ट्रवादी राजनीतिक दल है जो भारत को एक सुदृढ़, समृद्ध एवं शक्तिशाली राष्ट्र के रूप में विश्व पटल पर स्थापित करने के लिए कृतसंकल्प है। भारत को एक समर्थ राष्ट्र बनाने के लक्ष्य से कार्य कर रही है, आम जन भाजपा से जुड़ना चाहते है लेकिन विरोधियों के दुष्प्रचार के कारण वो हम तक नहीं पहुँच पेट हैं ऐसे में भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने फैसला लिया जिसके तहत हम खुद उनके पास पहुँच कर भाजपा से जोड़ रहे है आप देख सकते है कि सदस्य बनने के लिए उपस्थित भीड़ दर्शा रही है कि आम लोग भाजपा की विचारधारा से काफ़ी प्रभावित है और भाजपा से जुड़ कर काफी खुश हैं।

कार्यक्रम में करण्डा मण्डल के प्रभारी मनोज बिन्द, मण्डल अध्यक्ष गोपाल राय,ग्राम प्रधान अनूप गुप्ता,राजेश बिन्द, भानु जायसवाल, संतोष जायसवाल ,कमला गिरी,अनूप बिंद , भाजपा के सेक्टर संयोजक , बूथ अध्यक्ष और पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी उपस्थित रहे।

36 views0 comments

Comentarios


bottom of page